हापुड़ में इलेक्ट्रिशियन की गोली मारकर हत्या, शव बाइपास के निकट फेंका

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सिमरौली निवासी इलेक्ट्रीशियन युवक की अज्ञात आरोपितों ने कमर में गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का शव गांव बछलौता बाइपास के निकट पड़ा मिला है। सूचना के बाद एसपी थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल की छनबीन की।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 08:20 PM (IST)
हापुड़ में इलेक्ट्रिशियन की गोली मारकर हत्या, शव बाइपास के निकट फेंका
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फाइल फोटो

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सिमरौली निवासी इलेक्ट्रीशियन युवक की अज्ञात आरोपितों ने कमर में गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का शव गांव बछलौता बाइपास के निकट पड़ा मिला है। सूचना के बाद एसपी, थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल की छनबीन की। इकलौते पुत्र की मौत पर दंपती का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव सिमरौली निवासी जब्बार सिंह व उसकी पत्नी कुसुम का इकलौता पुत्र आकाश(25) इलेक्ट्रीशियन थी। कस्बा बाबूगढ़ में उसकी दुकान थी। शुक्रवार शाम कुछ लोगों ने गांव बछलौता स्थित बाइपास के निकट एक युवक का शव पड़ा देखा। लोगों ने फोन काल कर पुलिस को सूचना दी। शव को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। शव मिलने की सूचना पर थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

छानबीन करने पर पता चला कि कमर में गोली मारकर युवक की हत्या की गई है। मामले की जानकारी पर एसपी दीपक भूकर, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। फोरेसिंक टीम ने घटना स्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए। मृतक की शिनाख्त अाकाश के रुप में होने पर पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। आनन-फानन में स्वजन मौके पर पहुंचे और आकाश के शव से लिपटकर विलाप करने लगे। पुलिस ने सांत्वना व कार्रवाई का आश्वासन देकर स्वजन को शांत कराया। एसपी ने बताया कि स्वजन की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा आकाश की मौत का राज: शुक्रवार दोपहर आकाश अपनी दुकान पर मौजूद था। इस दौरान बाइक सवार दो युवक उसकी दुकान पर पहुंचे। बिजली का काम कराने की बात कर दोनों अाकाश को बाइक पर बैठाकर साथ ले गए। अाकाश की दुकान के नजदीक एक बैंक पर लगे सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार युवक कैद हो गए हैं। दोनों के साथ अाकाश भी बाइक पर बैठाकर जाता दिखाई दे रहा है। एसपी ने बताया कि बाइक सवार युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी