निजीकरण के प्रस्ताव के विरोध में विद्युत कर्मियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी पिलखुवा पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण एवं विघटन के प्रस्ताव के विरो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 09:06 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 09:06 PM (IST)
निजीकरण के प्रस्ताव के विरोध में विद्युत कर्मियों ने किया प्रदर्शन
निजीकरण के प्रस्ताव के विरोध में विद्युत कर्मियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण एवं विघटन के प्रस्ताव के विरोध में बृहस्पतिवार को विद्युत वितरण निगम डिवीजन द्वितीय कार्यालय पर विद्युत कर्मियों ने प्रदर्शन किया। शाम चार से पांच बजे तक कार्य का बहिष्कार किया गया। इस दौरान चेतावनी दी गई कि यदि निजीकरण का फैसला वापस न लिया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

बता दें कि विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के आह्वान पर प्रदेशभर में यह आंदोलन चल रहा है। इसी क्रम में बृहस्पतिवार को पिलखुवा स्थित विद्युत वितरण निगम डिवीजन द्वितीय के कार्यालय पर सभी बिजली कर्मी, संविदा कर्मी, जूनियर इंजीनियर और अधिशासी अभियंता एकत्र हुए। शाम चार बजे कार्य का बहिष्कार कर नारेबाजी की गई। शाम पांच बजे सभी कर्मियों ने प्रदर्शन किया। समिति के पदाधिकारियों द्वारा चेतावनी दी गई है कि यदि पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के विघटन एवं निजीकरण के फैसला वापस न लिया गया और इस दिशा में सरकार की ओर से कोई भी कदम नहीं उठाया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

इस मौके पर डिवीजन के अधिशासी अभियंता प्रमोद कुमार, एसडीओ नितिन गुप्त, पराग भारद्वाज, राधेश्याम यादव, राजेंद्र, भूपेंद्र शर्मा, नरेंद्र गौतम, अनुज गर्ग, दीपक, चंद्रशेखर, देवी प्रसाद, निजाम, अमितपाल, अरूण रस्तोगी आदि बिजली कर्मी एवं अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी