आठ वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया कुकर्म, दर्ज हुई रिपोर्ट

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी है मासूम। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अारोपित के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 03:23 PM (IST)
आठ वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया कुकर्म, दर्ज हुई रिपोर्ट
आठ वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया कुकर्म, दर्ज हुई रिपोर्ट

हापुड़, केशव त्यागी। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में शुक्रवार रात अाठ वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म किया। शिकायत करने पर अारोपित ने उसे हत्या की धमकी दी। घर पहुंचे मासूम की हालत गंभीर होने पर स्वजन को मामले की जानकारी हुई। पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अारोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस तलाश में जुटी है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसका अाठ वर्षीय पुत्र कक्षा 2 का छात्र है। शुक्रवार रात वह घर के पास खेल रहा था। इस दौरान पड़ोस निवासी एक युवक उसके पुत्र को रुपयों का लालच देकर अपने घर ले गया। जहां युवक ने मासूम के साथ कुकर्म किया। मुंह खोलने पर अारोपित ने मासूम को जान से मारने की धमकी दी गई। बच्चे ने रोते हुए घर पहुंचकर स्वजन को आपबीती बताई। जिसे सुनकर स्वजन के होश उड़ गए।

स्वजन ने मासूम को नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अविनाश गौतम ने बताया कि अारोपित अंकित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित की तलाश में मोहल्ले के अलावा रिश्तेदारों के घर भी दबिश दी जा रही है। बच्चे का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। जल्द ही अारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी