डीएम मैडम..हमारे लिए भी बनवा दीजिए कबड्डी का मैदान

शामली जेएनएन। गांव भनेडा जट निवासी कबड्डी चैंपियन बेटियां जिला का नाम रोशन करने के लिए खूब मेहनत के साथ खेल रही है। इन्हीं बालिकाओं ने दो बार नेशनल खेलकर गोल्ड जीता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 11:15 PM (IST)
डीएम मैडम..हमारे लिए भी बनवा दीजिए कबड्डी का मैदान
डीएम मैडम..हमारे लिए भी बनवा दीजिए कबड्डी का मैदान

शामली, जेएनएन।

गांव भनेडा जट निवासी कबड्डी चैंपियन बेटियां जिला का नाम रोशन करने के लिए खूब मेहनत के साथ खेल रही है। इन्हीं बालिकाओं ने दो बार नेशनल खेलकर गोल्ड जीता है। वहीं कई बार स्टेट चैंपियनशिप जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। यह सब बिना किसी सुविधाओं के अभी तक खेल चुकी है। बेटियों का कहना है बिना मैदान के खेलने से कई बार हाथ-पैर में चोट लग जाती है, कई बार घायल हो चुके है। यदि उन्हें अच्छा कबड्डी का मैदान और कोच की सुविधा मिले तो वह एक दिन देश के लिए सोना लाने का पूरा प्रयास करेगी। उन्होंने डीएम से गांव भनेडा जट में कबड्डी मैदान बनवाने की मांग की। क्या बोली बेटियां

जिनके साथ हमारा मुकाबला होता है उन खिलाड़ियों को अच्छा मैदान, कोच आदि की व्यवस्था होती है, लेकिन हम उन्हें तब भी हरा देते है। यदि हमें भी सभी सुविधा मिले तो हम अच्छा प्रयास करेंगे।

-फुरकाना

----

कबड्डी खेलना बहुत पसंद है, लेकिन क्षेत्र में बेटियों के लिए कोई अच्छा खैल मैदान नहीं,यदि डीएम मैडम हमारे लिए मैदान की व्यवस्था करा दे तो हम कबड्डी में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

-साजिया

---

भनेडा जट में टीम के साथ कबड्डी खेलती हूं, मैदान न होने के कारण कई बार चोट लग जाती है, डीएम मैडम हमारे लिए एक अच्छे कबड्डी मैदान की व्यवस्था करा देंगी तो हम बहुत अच्छा खेलने का प्रयास करेंगे।

-नाजिम

--

अभी तक दो बार टीम के साथ नेशनल और कई बार राज्य स्तर पर जीत चुके है, अभी तक हमारे पास कोई सुविधा भी नहीं, यदि हमें सुविधा मिल जाए तो और बेहतर प्रयास के साथ खेलकर जिले व यूपी का नाम रोशन करेंगे।

-काजल

chat bot
आपका साथी