धीरज की मौत का पर्दाफाश, चार आरोपित गिरफ्तार

मोहल्ला रमपुरा निवासी धीरज उर्फ भोला की मौत के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:51 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:51 PM (IST)
धीरज की मौत का पर्दाफाश, चार आरोपित गिरफ्तार
धीरज की मौत का पर्दाफाश, चार आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा: मोहल्ला रमपुरा निवासी धीरज उर्फ भोला की मौत के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बुधवार सुबह घटना से जुड़े चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृतक की टीशर्ट, पैंट, शराब और बीयर की बोतल, कैन बरामद की हैं। घटना में प्रयुक्त कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में दीपक माहिया निवासी रमपुरा, सौरभ सैनी निवासी छीपीवाड़ा, अरुण गिरी और सुंदर गिरी निवासी ग्राम खेड़ा है। 25 जुलाई को दीपक माहिया पार्टी देने के लिए धीरज को घर से बुलाकर ले गया था। खेड़ा गेट पर स्थित शराब के ठेके के बाहर पहले से सौरभ, अरुण और सुंदर खड़े हुए थे। ठेके से शराब और बीयर की कैन खरीदने के बाद पांचों लोग गांव कंदौला में पहुंचे और वहां कंदौला गांव निवासी महेंद्र गिरी की ट्यूबवैल पर बीयर एवं शराब पी। इसके बाद पांचों ट्यूवबैल में नहाने लगे। इसी दौरान धीरज का अपने दोस्तों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और धीरज की ट्यूबवैल की हौदी में डूबने से मौत हो गई।

इससे चारों दोस्त घबरा गए और उन्होंने शव को कार में डाला। इसके बाद शव को ग्राम सिखेड़ा स्थित रजवाहे में फेंककर घर लौट गए। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि शव बहते हुए धौलाना थानांतर्गत ग्राम सिवाया तक पहुंच गया था। बता दें कि मंगलवार को शव मिलने से पूर्व युवक की बरामदगी की मांग को लेकर स्वजन एवं मोहल्ले की महिलाओं ने कोतवाली पर प्रदर्शन भी किया थी। उसी दौरान पुलिस को ग्राम सिवाया के रजवाहे में शव के बहते हुए की सूचना मिली थी।

chat bot
आपका साथी