कार्बाइन लूट मामले सिपाही की विभागीय जांच तेज

राजस्थान के भिवाड़ी में जिला पंचायत अध्यक्ष की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी से बदमाशों द्वारा कार्बाइन लूटने के मामले में अधिकारियों ने विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:21 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:21 PM (IST)
कार्बाइन लूट मामले सिपाही की विभागीय जांच तेज
कार्बाइन लूट मामले सिपाही की विभागीय जांच तेज

जागरण संवाददाता, हापुड़ : राजस्थान के भिवाड़ी में जिला पंचायत अध्यक्ष की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी से बदमाशों द्वारा कार्बाइन लूटने के मामले में अधिकारियों ने विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। प्रकरण की जांच सीओ द्वारा की जा रही है। बुधवार को एसपी ने भी सिपाही से पूछताछ की है।

बता दें कि जनपद मुजफ्फरनगर निवासी सिपाही कालूराम वर्तमान में हापुड़ में तैनात हैं। उनकी ड्यूटी नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर की सुरक्षा में लगाई गई है। सोमवार को रेखा नागर सिपाही कालूराम के साथ कार में सवार होकर राजस्थान के भिवाड़ी स्थित बाबा मोहन राम के मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। वहां जब रेखा मंदिर में दर्शन के लिए चली गईं तब सिपाही कालूराम कार से पास खड़े थे। इस दौरान हथियारों से लैस बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सिपाही से कार्बइन लूट ली फरार हो गए। इस मामले में थाना भिवाड़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को सिपाही से पूछताछ की। उस दौरान सिपाही ने बताया कि कार निकलवाते वक्त बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। सिपाही ने बदमाशों का काफी दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया था। एसपी ने बताया कि सीओ लाइन द्वारा विभागीय जांच भी शुरू करा दी है। लापरवाही प्रकाश में आने पर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बंद रेलवे फाटक से भिड़ा वाहन

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : दिल्ली से मुरादाबाद की ओर जा रही एक ट्रेन गढ़ रेलवे स्टेशन पर फाटक पर पहुंची। इस दौरान निकट का स्याना रोड फाटक बंद था तभी एक वाहन ने फाटक में टक्कर मार दी, जिससे फाटक टूट गया। गनीमत रही की तब तक ट्रेन नहीं आई थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं वाहन चालक को गेटमैन ने पकड़ कर स्थानीय आरपीएफ पुलिस को सौंप दिया है। इस संबंध में आरपीएफ चौकी प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी