प्रसव के दौरान बच्चे की मौत, लापरवाही का आरोप, हंगामा

जानकारी के अनुसार हाफिजपर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्राम भटियाना निवासी महिला को शनिवार की शाम को प्रसव पीड़ा होने पर एंबुलेंस में गढ़ रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे

By Nitin AroraEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 03:14 PM (IST)
प्रसव के दौरान बच्चे की मौत, लापरवाही का आरोप, हंगामा
प्रसव के दौरान बच्चे की मौत, लापरवाही का आरोप, हंगामा

हापुड़, जागरण संवाददाता। थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार दोपहर महिला को उसके परिजन प्रसव कराने के लिए लाए थे। प्रसव पीड़ा होने पर महिला ने एक पुत्री को जन्म दिया। लेकिन, कुछ ही देर में बच्ची की मौत हो गई। स्वजन ने चिकित्सकों पर लापरवाही का अारोप लगा हंगामा कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुअा। जिसके बाद स्वजन बच्ची का शव लेकर घर लौट गए।

जानकारी के अनुसार हाफिजपर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्राम भटियाना निवासी महिला को शनिवार की शाम को प्रसव पीड़ा होने पर एंबुलेंस में गढ़ रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। शाम को महिला को प्रसव पीड़ा हुई और पुत्री का जन्म हुआ, जिसकी कुछ ही मिनट बाद मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि चिकित्सकों ने अपने कार्य में लापरवाही बरती है। जिसके चलते बच्ची की मौत हुई है।

मासूम की मौत पर स्वजन में कोहराम मच गया। गुस्साए स्वजन ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक राजेश भारती ने बताया कि चिकित्सकों व बच्ची के स्वजन के बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची अौर मामला शांत कराया। फिलहाल इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कर अावश्यक कार्रवाई की जाएगी। सीएचसी अधीक्षक दिनेश खत्री ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी