व्यक्ति पर जानलेवा हमला, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता हापुड़थाना देहात क्षेत्र के जरोठी रोड स्थित एक कालोनी निवासी व्यक्ति पर क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:42 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:42 PM (IST)
व्यक्ति पर जानलेवा हमला, रिपोर्ट दर्ज
व्यक्ति पर जानलेवा हमला, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़:

थाना देहात क्षेत्र के जरोठी रोड स्थित एक कालोनी निवासी व्यक्ति पर कुछ आरोपितों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने पीड़ित पर तमंचे से फायर भी किया। थाना स्तर से लेकर अधिकारियों से शिकायत करने पर पुलिस कार्रवाई नहीं हुई। अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ए टू जेड कालोनी निवासी ब्रह्मपाल ने बताया कि उसके कुछ लोगों पर 2.82 लाख रुपये बकाया थे। लगातार तगादा करने के बाद भी आरोपित ने रुपये नहीं लौटाए। आरोप है कि 13 अगस्त 2019 को सात लोग उसके घर में घुस आए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने पीड़ित पर हमला बोल दिया। हत्या के उद्देश्य से आरोपितों ने पीड़ित पर तमंचे से फायर कर दिया। गनीमत रही कि पीड़ित बाल-बाल बच गया। आरोपित घर में रखे सोने के आभूषण व 4200 रुपये भी लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से लेकर अधिकारियों से की। लेकिन, न्याय नहीं मिला। इंसाफ के लिए पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर ग्रीन पार्क कालोनी निवासी अजय कुमार, अनिल कुमार, सुभाष, जनपद बुलंदशहर के थाना बीबी नगर क्षेत्र के नंगला निवासी महेंद्र, कोतवाली हापुड़ क्षेत्र के मोहल्ला गंगापुरा निवासी ठेकेदार, संजय व एक अज्ञात आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी