गन्ने के खेत में मिला छात्रा का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता हापुड़थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती का शव शनिवार सुबह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:29 PM (IST)
गन्ने के खेत में मिला छात्रा का शव, हत्या की आशंका
गन्ने के खेत में मिला छात्रा का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, हापुड़:

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती का शव शनिवार सुबह गांव के जंगल स्थित गन्ने के खेत में पड़ा मिला। शव के पास से मृतका का मोबाइल फोन व जहरीला पाउडर मिला है। शुक्रवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा घर से लापता हो गई थी। पुत्री की तलाश कर रहे स्वजन में मौत की सूचना पर कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव निवासी एक व्यक्ति की 23 वर्षीय पुत्री एमए में पढ़ती थी। शुक्रवार शाम छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी। पुत्री के घर न पहुंचने पर स्वजन रातभर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन सुराग नहीं लग सका। शनिवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने युवती का शव गांव के जंगल स्थित एक गन्ने के खेत में पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना कुछ ही देर में आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई।

पुत्री की तलाश कर रहे स्वजन मौके पर पहुंचे। शव को देखकर स्वजन में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि घटना स्थल पर मृतका का मोबाइल फोन व जहरीला पाउडर पड़ा मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-------

पोस्टमार्टम कराने से इन्कार करते रहे स्वजन

छात्रा की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्वजन छात्रा का शव लेकर गांव में पहुंच चुके थे। छात्रा के शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। इस पर स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया, लेकिन सख्ती दिखाते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

chat bot
आपका साथी