तमंचा दिखाकर युवक से नकदी, मोबाइल और बाइक लूटी

शुक्रवार की रात बाइक सवार फैक्ट्री कर्मी को लिफ्ट देना महंगा पड़ा। लिफ्ट लेने वाले बदमाश ने धौलाना कट के पास अपने साथी के साथ मिलकर फैक्ट्री से बाइक, नगदी और मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट कर पीड़ित को बेहोशी की हालत में खेत में फेंककर बदमाश फरार हो गए। शनिवार सुबह होश में आने पर पीड़ित ने कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 05:46 PM (IST)
तमंचा दिखाकर युवक से नकदी, मोबाइल और बाइक लूटी
तमंचा दिखाकर युवक से नकदी, मोबाइल और बाइक लूटी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा: शुक्रवार की रात बाइक सवार फैक्ट्री कर्मी को लिफ्ट देना महंगा पड़ा। लिफ्ट लेने वाले बदमाश ने धौलाना कट के पास अपने साथी के साथ मिलकर फैक्ट्री से बाइक, नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट कर पीड़ित को बेहोशी की हालत में खेत में फेंककर बदमाश फरार हो गए। शनिवार सुबह होश में आने पर पीड़ित ने कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी है।

बड़ौदा ¨हदआन गांव निवासी बिल्लू कुमार खेड़ा गेट के पास स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे वह ड्यूटी खत्म करके बाइक से गांव लौट रहा था। रास्ते में एक व्यक्ति ने उससे धौलाना कट तक लिफ्ट मांग ली। बताया जाता है कि धौलाना कट के पास बदमाश का एक साथी पहले से उस्तरा लिए खड़ा था। बाइक रोकते ही पीछे बैठे बदमाश ने बिल्लू के तमंचा लगा दिया। वह कुछ समझ पाता कि इसी बीच बदमाश का साथी आ गया और गर्दन पर उस्तरा लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने साढ़े चार हजार की नकदी, मोबाइल और बाइक लूट ली। विरोध करने पर पीड़ित के साथ मारपीट की गई। इसके चलते वह बेहोश हो गया। बाद में पीड़ित को खेत में फेंककर बदमाश फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि पीड़ित ने शनिवार की सुबह कोतवाली में पहुंचकर सूचना दी है। पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी