ग्रामीण व चोरों के बीच हुई भिड़ंत

¨सभावली क्षेत्र के गांव बक्सर में कार से टायर चोरी कर भाग रहे कार सवार बदमाशों से ग्रामीणों की मुठभेड़ हो गई। एक ओर जहां चोरों ने ग्रामीणों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया, वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने भी जवाब में कार पर पथराव कर दिया। पूरी घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Dec 2018 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 06 Dec 2018 05:48 PM (IST)
ग्रामीण व चोरों के बीच हुई भिड़ंत
ग्रामीण व चोरों के बीच हुई भिड़ंत

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

¨सभावली क्षेत्र के गांव बक्सर में कार से टायर चोरी कर भाग रहे बदमाशों से ग्रामीणों की मुठभेड़ हो गई। एक ओर जहां चोरों ने ग्रामीणों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया, वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने भी जवाब में कार पर पथराव कर दिया। पूरी घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव बक्सर में पिछले पंद्रह दिनों से कार सवार चोरों का आतंक चरम पर है। देर रात चोर गांव में आकर वाहनों को चोरी करने जबकि उनके टायरों को भी चोरी करने की घटना को अंजाम दे चुके हैं। बुधवार देर रात कार में सवार होकर आए तीन चोरों ने पुराना बाजार स्थित दीपचंद के घर के बाहर खड़ी कार से दो टायरों को चोरी कर लिए। पूरी घटना को दीपचंद के भतीजे परमजीत ¨सह ने देखा कि चोर कार के टायर चोरी कर रहे हैं। परमजीत ने चोरों को देखकर आसपास के लोगों को सूचना दी। सूचना पर ग्रामीणों में जाग हो गई। ग्रामीणों को देखकर चोर कारों के टायर चोरी कर भागने लगे। ग्रामीणों ने उनका पीछा कर उनको गांव में स्थित ढाना रोड के निकट सामने से घेर लिया। अपने आप को घिरा देखकर बदमाशों ने ग्रामीणों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान ग्रामीणों ने हाथ में लिए पत्थरों से हमला बोल दिया, लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए। इस पूरे घटना क्रम वहां पर एक व्यापारी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी दीक्षित त्यागी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी