अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बचकर निकला इंजीनियरिंग का छात्र

राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पहले एनएच-24) स्थित डूहरी पेट्रोल के पास से अपहृत इंजीनियर छात्र का शुक्रवार की रात इनोवा में सवार छह बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। दिल्ली में पहुंचकर छात्र बदमाशों के चुंगल से निकल भगा और पिलखुवा पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि सभी बदमाश मुंह पर नकाब पहने थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 08:39 PM (IST)
अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बचकर निकला इंजीनियरिंग का छात्र
अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बचकर निकला इंजीनियरिंग का छात्र

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पहले एनएच-24) स्थित डूहरी पेट्रोल के पास से इंजीनियरिंग के छात्र का शुक्रवार की रात इनोवा में सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। दिल्ली में पहुंचकर छात्र बदमाशों के चुंगल से निकल भगा और पिलखुवा पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रजनी विहार कॉलोनी निवासी अमितोष शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा नगर के एक तकनीकी कॉलेज में अंतिम वर्ष का छात्र है। शुक्रवार की रात करीब सात बजे वह कॉलेज लौट रहा था। डूहरी पेट्रोल पंप के पास पीछे से आए इनोवा सवार छह बदमाशों ने छात्र को जबरन कार में धकेल लिया और गाजियाबाद होते हुए छात्र को लेकर दिल्ली पहुंच गए। छात्र ने बताया कि इनोवा चालक समेत सभी बदमाशों ने मुंह पर नकाब पहन रखा था। बदमाश रास्ते में पुलिस चे¨कग से बचते हुए कार को दौड़ा रहे थे। दिल्ली पहुंचकर एक लाल बत्ती पर छात्र बदमाशों को चकमा देकर कार से कूद गया। पीड़ित ने दिल्ली से फोन करके परिजन को सूचना दी। इसके बाद बस द्वारा पिलखुवा में पहुंचा और परिजन के साथ कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताईं। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि छात्र की शिकायत पर जांच चल रही है। छात्र के परिजन से जुड़ा एक पुराना मामला भी सामने आया है, जिसमें कोतवाली अंतर्गत चार युवक जेल गए थे। पुलिस इस मामले समेत अन्य कई पहलू पर जांच कर रही है। छात्र का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है।

पुलिस पूछताछ में छात्र ने बताया कि कार में बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते हुए छात्र से उसकी आखिरी इच्छा पूछी थी। हौसला बांधते हुए छात्र ने कहा कि उसकी आखिरी इच्छा एक बार पिता से बात करने की है। बदमाशों ने छात्र की मोबाइल नंबर से पिता से बात भी कराई थी। लेकिन, छात्र, पिता कहते ही दहाड़े देकर रोने लगा। जिस पर बदमाशों ने उससे मोबाइल छीन लिया।

chat bot
आपका साथी