मारपीट के बाद फाय¨रग, आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में मंगलवार की रात को गली में कार खड़ी करने को लेकर दो लोगों में मारपीट हो गई। जिसके बाद मोहल्लेवासियों ने मामला शांत करा दिया। पीड़ित का आरोप है कि कुछ देर बाद आरोपित अन्य व्यक्ति के साथ आया और उसके घर के बाहर कई राउंड हवाई फाय¨रग करते हुए उसे धमकी दी। फाय¨रग की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए, जिन्हें देखकर आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार की सुबह आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 08:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 08:01 PM (IST)
मारपीट के बाद फाय¨रग, आरोपित गिरफ्तार
मारपीट के बाद फाय¨रग, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में मंगलवार की रात को गली में कार खड़ी करने को लेकर दो लोगों में मारपीट हो गई। पीड़ित का आरोप है कि कुछ देर बाद आरोपित अन्य व्यक्ति के साथ आया और उसके घर के बाहर कई राउंड हवाई फाय¨रग करते हुए उसे धमकी दी। फाय¨रग की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए, जिन्हें देखकर आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार की सुबह आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फाय¨रग से इंकार किया है।

मंगलवार की रात मोहल्ला शिवपुरी निवासी हरपाल ¨सह होटल से खाना लेकर अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में आरोपित नीरज कार रोककर खड़ा था। आरोप है कि उन्होंने नीरज से रास्ते से कार को हटाने के लिए कहा तो हरपाल के साथ पहले अभद्रता की गई, इसके बाद उससे मारपीट हुई। शोर सुनकर लोग घर से बाहर निकल आए और दोनों को समझाकर घर वापस भेज दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद आरोपित नीरज स्कूटी पर अपने अन्य साथी के साथ सवार होकर पहुंचा और हथियार निकालकर फाय¨रग शुरू कर दी और धमकी देकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कई राउंड फाय¨रग इस दौरान आरोपित द्वारा की गई। फाय¨रग से मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की। बुधवार की सुबह आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी महावीर ¨सह का कहना है कि शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है। फाय¨रग नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी