तमंचा दिखाकर बाइक और पंद्रह सौ रुपये की नकदी लूटी

कोतवाली अंतर्गत रिलांयस रोड पर मंगलवार की रात चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक व्यक्ति से बाइक, पंद्रह सौ रुपये की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट पीड़ित को बेहोश कर लुटेरे फरार हो गए। पीड़ित ने बुधवार की सुबह कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 07:17 PM (IST)
तमंचा दिखाकर बाइक और पंद्रह सौ रुपये की नकदी लूटी
तमंचा दिखाकर बाइक और पंद्रह सौ रुपये की नकदी लूटी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कोतवाली अंतर्गत रिलायंस रोड पर मंगलवार की रात चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक व्यक्ति से बाइक, पंद्रह सौ रुपये की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिए। विरोध करने पर मारपीट पीड़ित को बेहोश कर लुटेरे फरार हो गए। पीड़ित ने बुधवार की सुबह कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी है।

गाजियाबाद मसूरी निवासी नौशाद मंगलवार की रात करीब नौ बजे बाइक से अपने दोस्त से मिलने ग्राम गालंद जा रहा था। रिलायंस रोड पर पहले से घात लगाए खड़े चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। नौशाद कुछ समझता कि बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और मोबाइल फोन, पंद्रह सौ रुपये की नकदी व बाइक लूट ली। विरोध पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसे बेहोश कर फरार हो गए। करीब एक घंटे बाद पीड़ित को होश आया और उसने राहगीर के मोबाइल फोन की मदद से 100 डायल पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मामले में जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी