18 और संदिग्धों में कोरोना की पुष्टि, 20 मरीज हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 18 और मरीजों में बृहस्पतिवार को कोरो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:31 PM (IST)
18 और संदिग्धों में कोरोना की पुष्टि, 20 मरीज हुए स्वस्थ
18 और संदिग्धों में कोरोना की पुष्टि, 20 मरीज हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 18 और मरीजों में बृहस्पतिवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। जनपद में अभी तक 3260 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 20 और मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कुछ संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में से 18 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार इनमें से अतरपुरा हापुड़ के एक बाजार बजाजा हापुड़ के दो, राजीव विहार के एक, श्रीनगर हापुड़ के एक, चंदी मंदिर हापुड़ के एक, तारामिल रेलवे रोड के एक, धीरखेड़ा स्थित एक फैक्ट्री के एक, अशोक कालोनी के दो, अंबेडकर कालोनी गढ़ के एक, पावटी गढ़मुक्तेश्वर के एक, मीरा की रेती गढ़ के एक, मीरपुर सिभावली के एक, दत्तियाना सिभावली के एक, हरौड़ा सिभावली के एक, न्यू आर्यनगर पिलखुवा के एक, कुराना हाफिजपुर के एक मरीज शामिल हैं। मरीजों को उपचार के लिए आइसोलेशन वार्डों में भर्ती करा दिया गया है, वहीं 20 और मरीजों की उपचार के बाद जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जिसके बाद चिकित्सकों ने इन्हें स्वस्थ घोषित कर होम क्वारंटाइन करा दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि 18 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 20 और मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। जनपद में अभी तक 3260 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 3061 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। 142 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। जबकि 57 मरीजों की अभी तक मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी