कांग्रेसियों ने प्रार्थना सभा कर निकिता को दी श्रद्धांजलि, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

कांग्रेसियों व मुस्लिम समाज के लोगों ने एक साथ मिलकर कैंडल मार्च निकाला। साथ ही मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन धारण कर निकिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। साथ ही हत्यारोपितों को फांसी की सजा दिलाने की मांग भी की।

By Neel RajputEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:59 PM (IST)
कांग्रेसियों ने प्रार्थना सभा कर निकिता को दी श्रद्धांजलि, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग
मुस्लिम समाज के लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

हापुड़ [शुभम]। बल्लभगढ़ में हुई निकिता तोमर की हत्या के मामले में कांग्रेसियों ने नगर के मोहल्ला पीरबाउद्दीन में शोक सभा की। इस दौरान मोमबत्ती जलाकर निकिता को श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग सरकार से की गई है। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने एक कैंडल मार्च भी निकाला।

गुरुवार की रात्रि को नगर के मोहल्ला पीरबाउद्दीन में शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिला उपाध्यक्ष निसार खान के निवास पर निकिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा की गई। कांग्रेसियों व मुस्लिम समाज के लोगों ने एक साथ मिलकर कैंडल मार्च निकाला। साथ ही मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन धारण कर निकिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। साथ ही हत्यारोपितों को फांसी की सजा दिलाने की मांग भी की। पूर्व उपाध्यक्ष निसार खान ने मांग की है कि निकिता तोमर की हत्या के दोषियों को सिर्फ और सिर्फ फांसी की सजा ही सुनाई जाए। जिससे कि उसके परिवार को न्याय मिल सके। कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव अंकित शर्मा ने कहा है कि जब तक निकिता की हत्या के दोषियों को फांसी की सजा नहीं हो जाती, तब तक पार्टी शांत नहीं बैठेगी। हरियाणा सरकार को मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। जिससे कि हरियाणा में बेटियों पर बढ़ते अपराध की घटनाएं रुक सकें।

इस दाैरान किशन बाटला, शहर कोषाध्यक्ष विक्की शर्मा, अमित सैनी, गौरव गर्ग, राहुल शर्मा, अनूप कुमार कर्दम, नितिन सिंह, जलालुद्दीन सैफी, खुशनूद अली, फरदीन, जिया उल रहमान, उस्मान सैफी, निसार अहमद, इकराम सैफी, महराज अब्बासी मौजूद रहे।

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्वाई की मांग को लेकर निकाली गई पदयात्रा

शुक्रवार को ग्राम रघुनाथपुर के ग्रामीणों ने विभिन्न हिंदू संगठनों के बैनरतले पदयात्रा निकाली। पदयात्रा के दौरान ग्रामीण एवं हिंदू संगठन के लोग दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग करते हुए नारे लगाते हुए चले। जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर ग्रामीणों ने अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें निकिता तोमर के नाम पर गांव में गर्ल्स इंटर कॉलेज की स्थापना की मांग की गई।

chat bot
आपका साथी