Hapur Crime News: चोर मस्त, खाकी पस्त, गुम हो गई गश्त, नतीजा इलाके में चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी

कोतवाली हापुड़ नगर व थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में हुई वारदात।जनपद में बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद अफसरों के खोखले दावों व पुलिस की लचर कार्यशैली से पर्दा हट गया है। पुलिस गश्त न होने से लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों की बल्ले-बल्ले हो रही है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 05:31 PM (IST)
Hapur Crime News: चोर मस्त, खाकी पस्त, गुम हो गई गश्त, नतीजा इलाके में चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी
शुक्रवार व शनिवार रात तीन बड़ी चोरी की हुई वारदात

केशव त्यागी, हापुड़। जनपद में बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद अफसरों के खोखले दावों व पुलिस की लचर कार्यशैली से पर्दा हट गया है। एक तरफ जहां पुलिस गश्त न होने से लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों की बल्ले-बल्ले हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ सुस्त हो चुकी पुलिस चोरों के सामने पस्त होकर रह गई है।

शुक्रवार व शनिवार रात कोतवाली हापुड़ नगर व थाना बाबूगढ़ में जनपद में चोरी की तीन बड़ी वारदातें हुई हैं। तीन घरों में धावा बोलकर चोर लाखों रुपये के आभूषण और हजारों की नकदी समेट कर फरार हो गए। वहीं, पुलिस नाकामी की लकीर पीटने में लगी है। वारदातों का पर्दाफाश न होने से लोगों में दहशत का माहौल है।

वारदात 1-

कोतवाली क्षेत्र के निराश्रय सेवा समिति निवासी जयपाल ने बताया कि 19 मार्च की रात वह परिवार के साथ रिश्तेदारों घर गया था। देर रात उसके मकान पर धावा बोलकर चोर लाखों रुपये की कीमत के सोने चांदी के आभूषण व 39 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए। शनिवार शाम घर लौटने पर उसे वारदात की जानकारी हुई। मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट कर पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया है। लेकिन, चोरों से जुड़े सुराग जुटाने में नाकाम है।

वारदात 2-

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बनखड़ा निवासी दीपक त्यागी के मकान पर शनिवार रात चोरों ने धावा बोला। मकान की दीवार पर सीढ़ी लगाकर चोर खिड़की के रास्ते से अंदर घुस गए। पीड़ित परिवार की माने तो चोर घर से करीब चार लाख रुपये की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण व दो हजार की नकदी चोरी कर ले गए। लेकिन, पीड़ित परिवार को भनक नहीं लगी।

वारदात 3-

दीपक त्यागी के मकान में वारदात को अंजाम देने के बाद चोर उसके पड़ोसी विनोद त्यागी के मकान में घुस गए। विनोद त्यागी ने बताया कि वह पत्नी व परिवार के अन्य लोगों के साथ मकान के निचले हिस्से में सो रहे थे। पहली मंजिल पर पहुंचकर चोरों ने करीब दस लाख रुपये की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए हैं। उन्हें भी वारदात की जानकारी रविवार सुबह जागने के बाद हुई।

क्या बोले अधिकारी

वारदातों को लेकर पुलिस गंभीर है। अपराधियों की धरपकड़ में कई टीमों को लगाया गया है। जल्द ही वारदातों का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।....(नीरज कुमार जादौन एसपी हापुड़।)

chat bot
आपका साथी