हत्या के प्रयास के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पलवाड़ा में बीस दिन पूर्व मां बेटे क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:54 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:54 PM (IST)
हत्या के प्रयास के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हत्या के प्रयास के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पलवाड़ा में बीस दिन पूर्व मां बेटे क हत्या का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मां बेटी सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पलवाड़ा निवासी गिरीश कुमार ने बताया कि पांच अक्टूबर की शाम उसकी गांव के रहने वाले अनिल से कहासुनी हो गई। उस दौरान ग्रामीणों ने दोनों का समझौता करा दिया। देर रात वह घर पर बैठा हुआ था, तभी अनिल अपनी पत्नी शारदा, बेटी अनुष्का, अमरपाल, राजपाल के साथ उसके घर पर आ गया। वहां आकर आोपितों ने उसके साथ गाली गलौज कर दी। विरोध करने पर मारपीट कर दी। इस दौरान बीच बचाव करने के लिए आई उसकी पत्नी व बेटे की हत्या का प्रयास करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस संबंध में उसने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़ित ने न्यायालय की शरण में पहुंच कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। बृहस्पतिवार रात को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी