हापुड़ में हाइवे पर खड़े खराब कैंटर से भिड़ी कार, युवक की मौत, चार घायल

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित फ्लाईओवर पर खराब खड़े कैंटर में एक कार पीछे से भिड़ गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 01:43 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 01:43 PM (IST)
हापुड़ में हाइवे पर खड़े खराब कैंटर से भिड़ी कार, युवक की मौत, चार घायल
बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित फ्लाईओवर पर एक कैंटर खराब अवस्था में खड़ा था।

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित फ्लाईओवर पर खराब खड़े कैंटर में एक कार पीछे से भिड़ गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना दे दी है। उत्तराखंड के कांशीपुर क्षेत्र के राजा जी पूरा कालोनी बाजपुर रोड निवासी आनंद, जनपद नैनीताल के थाना कालाढूंगी क्षेत्र के गांव प्रतापपुर निवासी दीवान सिंह, राजस्थान के जनपद हनुमानगढ़ के थाना व कस्बा भादरा निवासी रोहताश, झुंझुनू भदोना खुर्द निवासी सुरेंद्र(35) व हिमाचल प्रदेश के लगरू अबरोल महाल तली कांगड़ा निवासी अजीत कार में सवार होकर रविवार तड़के कांशीपुर से राजस्थान जा रहे थे।

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित फ्लाईओवर पर एक कैंटर खराब अवस्था में खड़ा था। चालक को हाइवे पर खड़ा कैंटर दिखाई नहीं दिया। इस कारण कार कैंटर से भिड़ गई। हादसे में सुरेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य चारों कार सवार घायल हो गए।

हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि सुरेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि घायलों व मृतक के स्वजन को सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कैंटर चालक की तलाश की जा रही है। घायल की हालत में सुधार है।

chat bot
आपका साथी