हापुड़ के ततारपुर बाइपास पर कैंटर व रोडवेज बस की भिड़ंत, आधा दर्जन लोग घायल

ततारपुर बाइपास के निकट बृहस्पतिवार रात कैंटर व रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक व क्लीनर समेत छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 06:03 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 06:17 PM (IST)
हापुड़ के ततारपुर बाइपास पर कैंटर व रोडवेज बस की भिड़ंत, आधा दर्जन लोग घायल
हापुड़ के ततारपुर बाइपास के निकट बृहस्पतिवार रात कैंटर व रोडवेज बस की भिड़ंत।

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना देहात क्षेत्र के ततारपुर बाइपास के निकट शुक्रवार सुबह कैंटर व रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक व क्लीनर समेत छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना सूरजपुर क्षेत्र के भनौता निवासी उदेश व क्लीनर सुखबीर शुक्रवार सुबह कैंटर में बीयर की पेटियां लेकर जनपद मुरादाबाद जा रहे थे। थाना देहात क्षेत्र के ततारपुर बाइपास के निकट पहुंचने पर कैंटर की भिड़ंत सीतापुर डिपो की रोडवेज बस से हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन सवार लोगों में चींख पुकार मच गई। हादसे में चालक, क्लीनर और बस सवार चार यात्री घायल हो गए। जबकि दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की हालत गंभीर होने के चलते शिनाख्त नहीं हो सकी है। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक मिथलेश उपाध्याय ने बताया कि कैंटर के चालक व क्लीन को हिरासत में ले लिया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस घायलों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी