संवेदना जताने पहुंचे पूर्व मंत्री से व्यापारी की हुई तकरार

प्रदेश के पूर्व मंत्री मदन चौहान भी रविवार सुबह संवेदना जताने पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:06 AM (IST)
संवेदना जताने पहुंचे पूर्व मंत्री से व्यापारी की हुई तकरार
संवेदना जताने पहुंचे पूर्व मंत्री से व्यापारी की हुई तकरार

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : संवेदना जताने पहुंचे सपा सरकार में रहे प्रदेश के पूर्व मंत्री से तकरार होने पर सपाइयों ने व्यापारी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

बच्ची से दरिदगी की घटना को लेकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं समेत विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि संवेदना जताने को गांव पहुंच रहे हैं। प्रदेश के पूर्व मंत्री मदन चौहान भी रविवार सुबह संवेदना जताने पहुंचे। वहां पहले से ही मौजूद गढ़ के एक व्यापारी दुख की इस असहनीय घड़ी में राजनीति करने का आरोप लगाते हुए विरोध जताने लगे। जिस पर पूर्व मंत्री के साथ गए ढोलपुर प्रधान रणधीर सिंह, पालिका सभासद डॉ. शमशाद, सोनू शर्मा, नईम चौधरी ने व्यापारी को जमकर खरी खोटी सुना दीं। तकरार बढ़ती देख गांव के लोगों ने जैसे-तैसे बीच बचाव कर उग्र रूप ले रहे मामले को शांत करा दिया। पूर्व मंत्री मदन चौहान का कहना है कि मासूम के साथ हुई दरिदगी की घटना से समाज के माथे पर कलंक लगने के साथ ही प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठना लाजिमी है, परंतु कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता के लालच में संवेदना जताने पहुंचने वालों से बिना वजह की तकरार करने का प्रयास कर रहे हैं। दरिदगी से पीड़ित बच्ची की मदद को उठे हाथ

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : दरिदगी का शिकार मासूम बच्ची मेरठ मेडिकल कॉलेज में जिदगी के लिए संघर्ष कर रही है, परंतु उसके उपचार के लिए स्वजन के पास अपेक्षित पैसा तक मुहैया नहीं हैं। संकट की इस घड़ी में गांव के लोग और रिश्तेदारों समेत विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। क्षेत्रीय भाजपा विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक पहुंचे। यहां उन्होंने 51 हजार रुपये पीड़ित परिवार को देकर अन्य मदद का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी