महिला दरोगा के घर हुई चोरी का पर्दाफाश, नकदी बरामद

03एचपीआर-3 संवाद सहयोगी पिलखुवा दिल्ली पुलिस की महिला दरोगा के घर हुई चोरी का पुलिस ने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 07:46 PM (IST)
महिला दरोगा के घर हुई चोरी का पर्दाफाश, नकदी बरामद
महिला दरोगा के घर हुई चोरी का पर्दाफाश, नकदी बरामद

03एचपीआर-3

संवाद सहयोगी, पिलखुवा

दिल्ली पुलिस की महिला दरोगा के घर हुई चोरी का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश कर दिया है। मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से चोरी किए गए साढ़े इक्कीस हजार रुपये बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपितों में एक आरोपित पीड़िता का पड़ोसी है और उसी ने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई थी। चोरी की अंगूठी और चेन दिल्ली में किसी सर्राफ को 35 हजार में बेचना बताया गया है।

भोलापुरी कॉलोनी निवासी चंचल सैनी दिल्ली पुलिस में एसआइ है। 29 जुलाई की रात उनके मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों की कीमत के आभूषण एवं नकदी चोरी कर ले गए थे। घटना के समय पिता अमरपाल सैनी चंचल के साथ दिल्ली में थे, जबकि मां और भाई कोरोना संक्रमित होने के चलते अस्पताल में क्वारंटाइन थे। चोरी की सूचना पर चंचल अपने पिता के साथ मौके पर पहुंची। मामले में चंचल के पिता अमरपाल सैनी की ओर से कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई थी। जिसमें कॉलोनी निवासी नरेंद्र अपने एक साथी के साथ घर में प्रवेश करते और लगभग 27 मिनट बाद मकान से बाहर आते देखा गया था। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए टीम लगाई गई। मुखबिरों की जाल बिछाया गया। सोमवार सुबह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रेलवे रोड से भोलापुरी निवासी नरेंद्र और उसके साथी खेड़ा गांव निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के दौरान नरेंद्र के कब्जे से एक तमंचा और चोरी के 12 हजार और रवि के पास से साढ़े नौ हजार रुपये बरामद हुए हैं। गिरफ्तार दोनों चोर शातिर किस्म के हैं।

chat bot
आपका साथी