अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति घायल

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित एक ढाबे के पास अज्ञात वाहन की ट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:17 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति घायल
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति घायल

जागरण संवाददाता, हापुड़

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित एक ढाबे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गया। अस्पताल में घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव सबली निवासी ओमदत्त ने बताया कि शनिवार को उसके पिता प्रकाश चंद बाइक पर सवार होकर किसी काम से बाबूगढ़ गए थे। एनएच-9 स्थित एक ढाबे के पास अज्ञात वाहन ने पिता की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं प्रकाश चंद गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा होता देखकर रहागीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि रविवार रात पीड़ित स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

----

कार चोरी की रिपोर्ट एक माह बाद दर्ज

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

एक माह पहले जिदल नगर में स्थित एक होटल के बाहर से चोरी हुई कार के मामले में अब रिपोर्ट दर्ज हुई है। जिदल नगर निवासी प्रवीन कुमार गयेल की कार 24 सितंबर को एक होटल के बाहर से चोरी हो गई थी। तलाश के बाद सुराग नहीं लगने पर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा मामले में अब तहरीर दी गई है। इसके चलते रिपोर्ट दर्ज कर कार की तलाश शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी