लॉकडाउन में राशन खत्म, भोजन की तलाश में घर जा रहे दो सफाई कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत

बृहस्पतिवार की दोपहर करीब दो बजे एक बाइक पर सवार दो लोग हापुड़ की ओर से गढ़ की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वह सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के निकट पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक की टक्कर आगे जा रही ट्रैक्टर -ट्राली से हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:35 PM (IST)
लॉकडाउन में राशन खत्म, भोजन की तलाश में घर जा रहे दो सफाई कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत
जनपद संभल निवासी हैं दोनों मृतक ।

गढ़मुक्तेश्वर, प्रिंस। सिंभावली के गांव सिखेड़ा के निकट हाइवे पर ट्रैक्टर- ट्राली से टक्कर होने पर बाइक सवार जीजा -साले की मौत हो गई। दोनों दिल्ली से बाइक पर सवार होकर अपने घर संभल जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर स्वजन को सूचना दी। साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

बृहस्पतिवार की दोपहर हुआ हादसा

बृहस्पतिवार की दोपहर करीब दो बजे एक बाइक पर सवार दो लोग हापुड़ की ओर से गढ़ की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वह सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के निकट पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक की टक्कर आगे जा रही ट्रैक्टर -ट्राली से हो गई। टक्कर होने पर दोनों सड़क पर गिर गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर थाना प्रभारी राजीव कुमार बालियान मौके पर पहुंचे और मृतकों की शिनाख्त शुरू की। मृतकों के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी शिनाख्त जनपद संभल के थाना असमौली क्षेत्र के गांव पाली निवासी अनिल और गांव तेलीपुरा निवासी ओमप्रकाश के रूप में हुई।

दिल्ली में करते थे सफाई का काम

सूचना पर पहुंचे मृतक अनिल के पिता नन्हे ने बताया कि दोनों मृतक रिश्ते में जीजा- साले थे। ओमप्रकाश, अनिल के जीजा थे। दोनों दिल्ली में सफाई का काम करते थे। वहां लाॅकडाउन होने के कारण खाद्य सामग्री खत्म हो गई। जिसके बाद दोनों खाद्य सामग्री लेने के लिए गांव जा रहे थे। उन्होंने बताया कि अनिल की शादी करीब पांच वर्ष पूर्व हुई थी। अनिल के एक बेटा और एक बेटी है। सिंभावली थाना प्रभारी राजीव कुमार बालियान ने बताया कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी