भाकियू ने पांच सौ मास्क बांटे

युवा इकाई के प्रदेश सचिव सरनजीत गुर्जर के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार की शाम को गढ़ क्षेत्र के गांव नानपुर में पांच सौ मास्क वितरित किए। इस मौके पर चौकी प्रभारी दलसिंह और पुलिस कर्मियों समेत मेरठ रोड से होकर आने जाने वाले राहगीरों को भी मास्क बांटे गए। भाकियू नेता सरनजीत गुर्जर ने ग्रामीणों समेत राहगीरों को संकल्प दिलाया कि कोरोना संक्रमण से बचाव को पूरी तरह जागरूक रहने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग और शासन स्तर से

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:15 PM (IST)
भाकियू ने पांच सौ मास्क बांटे
भाकियू ने पांच सौ मास्क बांटे

16एचपीआर22

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

भाकियू ने ग्रामीणों समेत राहगीरों को पांच सौ मास्क वितरित कर कोरोना संक्रमण से बचाव को पूरी तरह जागरूक रहने का संकल्प दिलाया।

युवा इकाई के प्रदेश सचिव सरनजीत गुर्जर के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार की शाम को क्षेत्र के गांव नानपुर में पांच सौ मास्क वितरित किए। इस मौके पर चौकी प्रभारी दलसिंह और पुलिस कर्मियों समेत मेरठ रोड से होकर आने जाने वाले राहगीरों को भी मास्क बांटे गए। भाकियू नेता सरनजीत गुर्जर ने ग्रामीणों समेत राहगीरों को संकल्प दिलाया कि कोरोना संक्रमण से बचाव को पूरी तरह जागरूक रहने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग और शासन स्तर से जारी गाइडलाइन का हर हाल में पालन करेंगे। मास्क वितरित करने में दर्शन, गुड्डू, तेजसिंह, अनिल, अंकुश, सचिन, बोबी, दीपू समेत कई ग्रामीणों ने सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी