असिस्टेंट फोरमैन से मारपीट, हत्या की दी धमकी

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के ईबीएस बाबूगढ़ कैंट में कार्यरत असिस्टेंट फोरमैन के साथ दो लोगों ने मारपीट कर हत्या की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:52 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:52 PM (IST)
असिस्टेंट फोरमैन से मारपीट, हत्या की दी धमकी
असिस्टेंट फोरमैन से मारपीट, हत्या की दी धमकी

जागरण संवाददाता, हापुड़ : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के ईबीएस बाबूगढ़ कैंट में कार्यरत असिस्टेंट फोरमैन के साथ दो लोगों ने मारपीट कर हत्या की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ईबीएस बाबूगढ़ कैंट निवासी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि वे कैंट में असिस्टेंट फोरमैन के पद पर कार्यरत हैं। 26 जून की दोपहर कस्बा बाबूगढ़ निवासी रोहित व गांव हबिसपुर बिगास निवासी सुमित पाल ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। भिन्न-भिन्न मामलों में आठ आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि आनंद विहार से मोहल्ला रामगढ़ी निवासी सचिन व मोहल्ला पीरबाउद्दीन निवासी ओमप्रकाश को देसी शराब के 41 पव्वा के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मोहल्ला शिवगढ़ी निवासी प्रिस को सट्टे की पर्ची व 1,100 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं थाना देहात प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि गांव मंसूपुर स्थित पंचायत घर में जुआ खेलते गांव निवासी जय सिंह, नारायण को गिरफ्तार किया है। दोनों से 420 रुपये भी बरामद हुए है। इनका एक साथी चंद्रपाल फरार हो गया। गांव जरौठी रोड से जनपद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर निवासी इरफान को गिरफ्तार किया गया है। थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव हृदयपुर मोड़ के पास से गांव अब्दुल्लापुर मौड़ी निवासी सराफत व वसीम को एक-एक चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी