--सहायक चकबंदी अधिकारी की कार चोरी हुई

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर तहसील मुख्यालय के बाहर खड़ी सहायक चकबंदी अधिकारी की कार क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 07:11 PM (IST)
--सहायक चकबंदी अधिकारी की कार चोरी हुई
--सहायक चकबंदी अधिकारी की कार चोरी हुई

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

तहसील मुख्यालय के बाहर खड़ी सहायक चकबंदी अधिकारी की कार को चोर चोरी कर ले गए।

सहायक चकबंदी अधिकारी विक्रांत राज ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया कि उन्होंने अपनी वैगनआर कार बुधवार को तहसीलदार के आवास के बाहर खड़ी की थी। ड्यूटी के उपरांत वे घर जा रहे थे तो उक्त कार वहां से नदारद थी। काफी खोजबीन और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच कराई जा रही है। ---------------

--प्लॉट में पड़ीं सैकड़ों ईंट चोर ले गए

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

प्लॉट में पड़ीं सैकड़ों ईंट चोर होने पर पीड़ित ने पिता-पुत्र समेत तीन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर निवासी यशपाल शर्मा ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया कि खाली प्लाट में निर्माण कराने के उद्देश्य से उसने ढाई सौ ईंट मंगाई हुई थीं, जिन्हें 23 सितंबर की देर रात में बिल्लू, उसका बेटा अजित और कृष्ण चोरी कर ले गए हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कराई जा रही है।

---------------

पंप स्वामी ने अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

पेट्रोल पंप स्वामी ने बहादुरगढ़ थाने में पंप के प्रबंधक पर 1.35 लाख रुपये ले जाने का आरोप लगाते हुए अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया।

गढ़-स्याना रोड स्थित ओम फिलिग स्टेशन के स्वामी गजेंद्र सिंह ने बहादुरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उल्लेख किया है कि उसके फिलिग स्टेशन का प्रबंधक नितेश चौहान डीजल-पेट्रोल बिक्री की 1.35 लाख की रकम लेकर 13 सितंबर को रफूचक्कर हो गया था। पंप स्वामी का कहना है कि इसके अलावा भी उक्त प्रबंधक पर 17 लाख की देनदारी है, जिससे बचने को वह क्षेत्र छोड़कर फरार हो गया है। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि फिलिग स्टेशन स्वामी की तहरीर के आधार पर उसके गांव के ही प्रबंधक के विरुद्ध अमानत में खयानत का अभियोग पंजीकृत कर आरोपित की तलाश कराई जा रही है। तीन नलकूपों से स्टार्टर चोरी

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

तीन नलकूपों से स्टार्टर चोरी होने पर सैकड़ों बीघा फसलों की सिचाई ठप होने से किसान परेशान हैं।

सिभावली क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर के पूर्व प्रधान मुजम्मिल अहमद, अजहरुद्दीन और पड़ोस के गांव नवादा निवासी सरदार सिंह के नलकूपों के ताले तोड़कर बृहस्पतिवार की देर रात में चोर स्टार्टर ले गए। सुबह होने पर उक्त किसान खेतों में कामकाज और पशुओं को चारा लेने पहुंचे तो नलकूपों के ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। पीड़ित किसानों ने बताया कि नलकूपों से स्टार्टर चोरी होने के कारण सिचाई ठप होने से फसलों में नुकसान हो रहा है, जिसका उल्लेख करते हुए अज्ञात चोरों के विरुद्ध थाने में तहरीर द गई हैं। थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर स्टार्टर चोरों की सुरागरसी कराई जा रही है, जिन्हें बहुत जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी