16 और मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि, 32 हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 16 और मरीजों में सोमवार को कोरोना की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:08 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:08 PM (IST)
16 और मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि, 32 हुए स्वस्थ
16 और मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि, 32 हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 16 और मरीजों में सोमवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से 12 मरीजों की पुष्टि एंटीजन किट, तीन की पुष्टि आरटीपीसीआर और एक मरीज में पुष्टि ट्रूनेट मशीन से हुई है। वहीं 37 और मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। जनपद में अभी तक 2656 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को एंटीजन, ट्रूनेट और आरटीपीसीआर लैब से कुछ संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में से 16 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार इन मरीजों में से रमपुरा पिलखुवा के एक, कन्हैया के एक, नई शिवपुरी हापुड़ के एक, संजय विहार कॉलोनी के एक, गोपीपुरा हापुड़ के एक, पटेलनगर हापुड़ के दो, गांधी गंज हापुड़ के तीन, आवास विकास कॉलोनी के एक, आलोक कॉलोनी के दो, गीता कॉलोनी के एक, निजामपुर मुरादपुर के एक, निधावली के एक मरीज शामिल हैं। चिकित्सकों ने सभी मरीजों को उपचार के लिए आइसोलेशन वार्डों में भर्ती करा दिया है।

वहीं 37 और मरीजों की जांच रिपोर्ट उपचार के बाद निगेटिव आ गई है। जिसके बाद चिकित्सकों ने इन मरीजों को स्वस्थ घोषित कर उन्हें होम क्वारंटाइन करा दिया है।

डिप्टी सीएमओ डॉ. प्रवीण शर्मा ने बताया कि 16 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 37 और मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। जनपद में अभी तक 2656 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 2232 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 382 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। 42 मरीजों की अभी तक मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी