हथियार तस्कर गिरोह का सरगना हथियार सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना बाबूगढ़ पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर गांव अल्लीपुर बाइपास के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:49 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:49 PM (IST)
हथियार तस्कर गिरोह का सरगना हथियार सहित गिरफ्तार
हथियार तस्कर गिरोह का सरगना हथियार सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

थाना बाबूगढ़ पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर गांव अल्लीपुर बाइपास के पास से हथियार तस्कर गिरोह के फरार सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।

एसपी संजीव सुमन ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह टीम के साथ क्षेत्र में चेकिग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गांव अल्लीपुर बाईपास के पास हथियार तस्कर गिरोह का सरगना किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपित से दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं। आरोपित गांव श्यामपुर जट्ट निवासी जाहिद सैफी है।

बता दें कि 29 अगस्त को गांव मोहम्मदपुर आजमपुर के जंगलों स्थित एक आम के बाग पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों मोहित व राहुल को गिरफ्तार किया था। आरोपितों से 18 तमंचे, एक रिवाल्वर, एक पोनिया, एक पिस्टल व 34 कारतूस भी बरामद हुए थे। इस दौरान गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

-----

शातिर किस्म का तस्कर है जाहिद

- एसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना जाहिद बेहद ही शातिर किस्म का अपराधी है। कुछ दिन पहले जाहिद को हथियारों की तस्करी के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। आरोपित से 25 पिस्टल व 100 कारतूस भी बरामद हुए थे। पुलिस लगातार आरोपित की तलाश में लगी थी।

chat bot
आपका साथी