दोगुनी रकम करने के नाम पर ठगी का एक और मामला दर्ज

रगढ़ क्षेत्र के गांव चांदनेर निवासी एक व्यक्ति पर डेढ़ वर्ष में दोगुनी रकम करने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। नामजद आरोपित ने एक प्राइवेंट चिकफंड कंपनी खोली हुई थी। आरोपित ने क्षेत्र सहित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:21 PM (IST)
दोगुनी रकम करने के नाम पर ठगी का एक और मामला दर्ज
दोगुनी रकम करने के नाम पर ठगी का एक और मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

डेढ़ साल में दोगुनी रकम करने के नाम पर ठगी करने का एक और मामला बहादुरगढ़ थाने में दर्ज हुआ है। इस मामले में भी एक चिट फंड कंपनी पर दोगुना रुपये करने के नाम पर लाखों की ठगी करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चार दिन पहले भी एक किसान ने कंपनी के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज कराया था।

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नेकनानपुर नानई निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसकी मुलाकात गांव चांदनेर निवासी अशोक कुमार से हुई थी। अशोक ने उसको एक चिट फंड कंपनी का मालिक बताते हुए डेढ़ माह में दोगुनी रकम करने की बात कही थी। उसकी बातों का विश्वास करते हुए उसने अशोक को 22 लाख 80 हजार रुपये कंपनी की पॉलिसी से प्रभावित होकर सौंप दिए, जिसकी उसे रसीद भी दी गई। पीड़ित का कहना है कि जब उसने समय पूरा होने पर अशोक से दोगुनी रकम वापस देने की बात कहीं तो वह उसको आजकल में रुपये देने की बात कहने लगा। पीड़ित ने बताया कि मार्च माह में आरोपित अपने घरों से फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपित को काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने आसपास में जानकारी की तो पता चला कि वह सभी आरोपी अपना ऑफिस बंद करके भाग चुके हैं। पीड़ित ने आरोपित अशोक को नामजद करते हुए 22 लाख 80 हजार रुपये की ठगी करने का आरोप लगा की तहरीर दी। बहादुरगढ़ थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी