फाइल संख्या 45 की संशोधित: न्यायिक अधिकारी समेत 15 में कोरोना की पुष्टि, 10 मरीज हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता हापुड़ नगर के न्यायिक अधिकारी समेत बुधवार को जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:08 PM (IST)
फाइल संख्या 45 की संशोधित: न्यायिक अधिकारी समेत 15 में कोरोना की पुष्टि, 10 मरीज हुए स्वस्थ
फाइल संख्या 45 की संशोधित: न्यायिक अधिकारी समेत 15 में कोरोना की पुष्टि, 10 मरीज हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता, हापुड़

नगर के न्यायिक अधिकारी समेत बुधवार को जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 15 और संदिग्ध मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से नौ मरीजों की पुष्टि एंटीजन किट, तीन की आरटीपीसीआर और तीन मरीजों की पुष्टि ट्रूनेट लैब से हुई है। आनन फानन में कचेहरी को 24 घंटे के लिए बंद कराकर सैनिटाइज कार्य शुरू करा दिया गया है। जनपद में अभी तक 3242 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 10 और मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कुछ संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में से 15 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार इनमें से टियाला के एक, विवेक विहार के एक, सरस्वती मेडिकल कालेज स्टाफ के एक, राजीव विहार हापुड़ के एक, पुराना बाजार हापुड़ के एक, भगवान नगर के एक, नली हापुड़ के एक, इंद्रलोक कालोनी के एक, श्रीनगर हापुड़ के एक, बदनौली हापुड़ के एक, गांधी गंज के एक, बाबूगढ़ छावनी के एक, टीचर कालोनी पिलखुवा के एक, भोवपुर सिभावली के एक मरीज शामिल हैं। सभी मरीजों को चिकित्सकों ने उपचार के लिए आइसोलेशन वार्डों में भर्ती करा दिया है।

वहीं 10 और मरीजों की उपचार के बाद जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। जिसके बाद चिकित्सकों ने इन्हें स्वस्थ घोषित कर होम क्वांटाइन करा दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि 15 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 10 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। जनपद में अभी तक 3242 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 3041 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 144 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। जबकि 57 मरीजों की अभी तक कोरोना से मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी