नाली बंद करने का आरोप

संस, गढ़मुक्तेश्वर : कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी ग्रामीण ने पड़ोसी पर सरकारी नाल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Feb 2018 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 06 Feb 2018 07:12 PM (IST)
नाली 
बंद करने का आरोप
नाली बंद करने का आरोप

संस, गढ़मुक्तेश्वर : कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी ग्रामीण ने पड़ोसी पर सरकारी नाली पर अवैध रूप से बंद करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि इस कारण उसके घर से गंदे पानी की निकासी नहीं हो पा रही है।

गांव निवासी मंगत ¨सह ने बताया कि उसके पड़ोसी ने नाली को बंद कर पानी निकासी रोक दी है। इस कारण उसके घर से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। इस संबंध में उसने विकास खंड अधिकारी से शिकायत भी की, लेकिन उसकी समस्या के समाधान के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब उसने उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। उपजिलाधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

---------------

मारपीट का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

कोतवाली क्षेत्र के गांव नानपुर में घर के बाहर गाली-गलौच करने का विरोध किए जाने पर पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव नानपुर निवासी छोटे ने बताया कि सोमवार शाम को वह अपने घर पर बैठा हुआ था। तभी गांव निवासी जगदीश उसके घर के बाहर गाली-गलौच करने लगा। उसने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसी बीच जगदीश का पुत्र सुमित भी वहां पहुंच गया। पिता-पुत्र ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी