एआरटीओ भी हुए संक्रमित, कुल 18 में कोरोना की पुष्टि

जागरण संवाददाता हापुड़ कोरोना वायरस अब सरकारी महकमे की ओर बढ़ चुका है। जनपद के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 09:14 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:22 AM (IST)
एआरटीओ भी हुए संक्रमित, कुल 18 में कोरोना की पुष्टि
एआरटीओ भी हुए संक्रमित, कुल 18 में कोरोना की पुष्टि

जागरण संवाददाता, हापुड़

कोरोना वायरस अब सरकारी महकमे की ओर बढ़ चुका है। जनपद के एआरटीओ में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। जनपद के 18 और मरीजों में मंगलवार को कोरोना की पुष्टि हुई है।

कुछ दिनों पहले एआरटीओ को बुखार हुआ था, जिसके बाद वह खुद गाजियाबाद स्थित अपने घर में क्वारंटाइन हो गए थे। आराम नहीं होने पर उन्होंने निजी लैब में कोरोना की जांच कराई। जांच रिपोर्ट में उनमें कोरोना की पुष्टि हुई है। हालांकि उन्हें जनपद के पोर्टल में शामिल नहीं किया है। आनन फानन में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मियों की एंटीजन किट से जांच कराई। अन्य कर्मियों में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई।

जनपद में मिले 18 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से पांच मरीज हापुड़ के मोहल्ला कृष्णा नगर, एक मरीज चेतक एंटरप्राइजेज, दो मरीज कोठी गेट, चार मरीज गढ़मुक्तेश्वर के शंकर टीला, एक मरीज सिभावली के हरोड़ा, एक फरीदपुर गोसाई, एक सैफी कॉलोनी, दो मरीज मोहल्ला गंज, एक मरीज जोगिपुरा निवासी है। वहीं 30 और मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। जिसके बाद सभी स्वस्थ घोषित कर होम क्वारंटाइन करा दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि 18 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 30 और मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। जनपद में अभी तक 1346 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 1134 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। 193 मरीजों का अभी उपचार कराया जा रहा है। 19 मरीजों की अभी तक मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी