पिलखुवा में मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ के आगमन की तैयारियों में जुटा प्रशासनिक अमला, मैदान में साफ-सफाई का काम शुरू

पिलखुवा में 22 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिलखुवा में आने की संभावना के चलते सरकारी अमला तैयारियों में जुट गया है। जनसभा और हेलीपैड के लिए धौलाना रोड स्थित 12 एकड़ का मैदान चिहिंत किया गया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:44 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:44 PM (IST)
पिलखुवा में मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ के आगमन की तैयारियों में जुटा प्रशासनिक अमला, मैदान में साफ-सफाई का काम शुरू
पिलखुवा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की तेयारी

हापुड़, जागरण संवाददाता। पिलखुवा में 22 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिलखुवा में आने की संभावना के चलते सरकारी अमला तैयारियों में जुट गया है। जनसभा और हेलीपैड के लिए धौलाना रोड स्थित 12 एकड़ का मैदान चिहिंत किया गया है। खाली मैदान में साफ-सफाई का कार्य जोरों पर चल रहा है। सौ से अधिक सफाई कर्मचारी मैदान की सफाई करने में जुटे हैं। बृहस्पतिवार को दिनभर बारिश और गर्मी के बीच भी कर्मचारियों की पूरी टीम मैदान को चमकाने में लगी हुई थी और अधिकारियों के आने- जाने का सिलसिला भी दिनभर चलता रहा।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर उपजिलाधिकारी धौलाना ने पिलखुवा में डेरा डाल लिया है। हापुड़ से लेकर लखनऊ तक लगातार व्यवस्थाओं को लेकर अपडेट हो रही है। दोपहर में तीन बजे केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, मंडलायुक्त मेरठ मंडल सुरेंद्र सिंह, डीआइजी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की संभावना है। दरअसल, 22 सितंबर को दादरी में आयोजित कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ के पिलखुवा में पहुंचेगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा स्थल के लिए जिस मैदान का चयन किया गया है उस मैदान की सफाई के लिए पंचायती राज विभाग द्वारा 80 और नगर पालिका परिषद पिलखुवा की तरफ से 40 कर्मी लगाए गए हैं।

बृहस्पतिवार को सुबह से मैदान में सफाई का कार्य चल रहा है। उपजिलाधिकारी विजय वर्धन तोमर का कहना है कि अभी तक प्रशासनिक तौर पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना नहीं मिल सकी है। कार्यक्रम की संभावना के चलते मैदान को चकाचक कराया जा रहा है। मैदान के पास स्थित सब्जी मंडी में पार्किंग बनाने की योजना है। इसके लिए मंडी समिति के अधिकारियों से बातचीत की जा रही है। इसके साथ ही आसपास के रास्‍तों को ठीक कराया जा रहा है ताकि कार्यक्रम के दिन जाम की समस्‍या न रहे।

chat bot
आपका साथी