बच्चे को तालाब में डूबो कर हत्या का आरोप

- पत्नी सहित छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर दो माह पूर्व क्षेत्र के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:11 PM (IST)
बच्चे को तालाब में डूबो कर हत्या का आरोप
बच्चे को तालाब में डूबो कर हत्या का आरोप

- पत्नी सहित छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

दो माह पूर्व क्षेत्र के गांव नानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में रजवाहे में डूबकर हुई बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने बच्चे की मां सहित छह लोगों के खिलाफ गैर इरादन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

बहादुरगढ़ निवासी युसुफ ने बताया कि उसका निकाह क्षेत्र के गांव नानपुर निवासी रिजवाना के साथ करीब पांच साल पहले हुई थी। रिजवाना अपने भाई और बहन की शादी में शिरकत करने के लिए एक जून को दोनों बेटों के साथ मायके में आई थी। भाई और बहन की शादी होने के बाद छह जून की सुबह मेहमानों को विदा किया गया था।

पीड़ित ने बताया कि सात जून की रात को उसकी पत्नी के पुत्र सहित रजवाहे में गिरने की सूचना मिली। जिसमें उसके पुत्र कैफ की मौत हो गई। पीड़ित ने अब आरोप लगाया है कि उसके पुत्र की उसकी पत्नी रिजवाना, सुमयया, नाजरीन, इदरीश, अब्दुल मतीन ने उसके पुत्र को रजवाहे के पानी में डुबाकर हत्या कर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ गैर इरादन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी