मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के निकट के तेज गति से आ रही मिनी ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हे। जबकि उनके घायल साथी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की गंभीर दशा को देखकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 06:31 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:01 AM (IST)
मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के निकट मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि उनके घायल साथी को अस्पताल में भर्ती कराया।

हरियाणा के जनपद पलवल के गांव दोघट निवासी राहुल (26), रविद्र (26) और नेपाल सिंह (25) दो दिन पूर्व कार्तिक पूर्णिमा मेले में गांव के लोगों के साथ शामिल होने के लिए आए थे। तीनों रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे मेले से बाइक लेकर अपने घर के लिए लौट रहे थे। जैसे ही वह बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के निकट पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आए मिनी ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। मिनी ट्रक की टक्कर लगने से तीनों काफी दूर तक सड़क पर घिसटते हुए चले गए। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर देखा तो नेपाल सिंह, रविद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल घायल होने पर तड़प रहा था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी रवि रतन ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर दशा को देखकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को घटना की सूचना दी है।

------

मेले से लौटे मृतकों के गांव के लोग

बहादुरगढ़ के गांव सदरपुर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत होने की सूचना जैसे ही गांव के लोगों को कार्तिक पूर्णिमा मेले में डेरे डाले हुए ग्रामीणों को हुई तो भारी संख्या में ग्रामीण मेले से घटना स्थल पर पहुंच गए। उसके बाद वह लोग मेले से डेरे उखाड़ कर अपने घर के लिए चले गए।

------

स्वजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

सड़क हादसे में 26 वर्षीय रविद्र, 25 वर्षीय नेपाल सिंह की मौत होने की सूचना मिलने पर उनके स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने परिजन को केवल सड़क हादसा होने बताया उनकी मौत नहीं बताई थी। जब स्वजन थाना बहादुरगढ़ पहुंचे तो उनको दोनों युवकों की मौत की जानकारी होने पर वह फूट-फूटकर रोने लगे। साथ में आए ग्रामीणों सहित पुलिस कर्मियों ने उनको जैसे तैसे संभाला।

chat bot
आपका साथी