-आम आदमी पार्टी ने कई गांवों में बनाए सदस्य

कई गांवों में चलाए गए सदस्यता अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी ने केंद्र और प्रदेश सरकार को पूरी तरह जन विरोधी बताया। उत्तर प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली जैसी जन सुविधा मुहैया कराने का दावा किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:29 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:29 PM (IST)
-आम आदमी पार्टी ने कई गांवों में बनाए सदस्य
-आम आदमी पार्टी ने कई गांवों में बनाए सदस्य

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : कई गांवों में चलाए गए सदस्यता अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी ने केंद्र और प्रदेश सरकार को पूरी तरह जन विरोधी बताया। उत्तर प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली जैसी जन सुविधा मुहैया कराने का दावा किया गया।

संगठन मजबूती के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को आम आदमी पार्टी ने बहादुरगढ़ क्षेत्र के खेड़ा, ठेरा समेत कई गांवों में दर्जनों ग्रामीणों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। जिलाध्यक्ष डा. नरेंद सोलंकी ने कहा कि केंद्र की मोदी एवं प्रदेश की योगी सरकार अपने चंद चहेते उद्योगपति घरानों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से गुप्त एजेंडे पर कार्य कर रही है, जिसके चलते मंहगाई को बढ़ावा देने के साथ ही तीन कृषि कानून की आड़ में किसानों की कृषि भूमि को छीनने की साजिश के तहत कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में पार्टी की सरकार बनती है तो यहां की जनता को भी मंहगाई की मार से छुटकारा दिलाते हुए दिल्ली की तर्ज पर जन सुविधा मुहैया कराई जाएंगी।

जिला महासचिव धर्मेंद्र चौधरी ने कहा कि चार साल में डीजल, खाद, बीज, बिजली, वाहनों के भाड़े समेत मजदूरी में कई प्रतिशत की बढ़ोतरी हो चुकी है, परंतु इसके बाद भी योगी सरकार ने गन्ना मूल्य में कोई भी इजाफा नहीं किया है। वहीं पिछले पेराई सत्र के गन्ना मूल्य का अभी तक भुगतान न होने से आर्थिक तंगी में घिरे किसान जरूरतपूर्ति को ब्याज पर कर्ज लेने के लिए मजबूर हो रहे हैं। इस दौरान राजबहादुर, अनवर मलिक, फारूक, ब्रहमपाल, देवेंद्र, मनीष, सुनील समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी