शराब से भरा ट्रक पकड़ा

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर बहादुरगढ़ पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान एक ट्रक को पकड़ कर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 07:20 PM (IST)
शराब से भरा ट्रक पकड़ा
शराब से भरा ट्रक पकड़ा

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान एक ट्रक को पकड़ कर उसमें से दो लोगों को हिरासत में लेकर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दिया जाए कि बृहस्पतिवार शाम को पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। तभी पुलिस को एक ट्रक में अवैध शराब भरी होने की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस ने गढ़-स्याना रोड पर वाहनों की चेंकिग शुरू कर दी। जैसे ही वहां पर एक ट्रक आया तो पुलिस ने उसको शक होने पर रुकवाने का इशारा किया। पुलिस द्वारा इशारा किए जाने पर ट्रक के चालक ने ट्रक की गति को तेज कर दिया। पुलिस ने कुछ ही दूरी पर पहुंच कर ट्रक को पकड़ लिया।

पुलिस द्वारा चेकिग किए जाने पर उसमें गैर राज्य की शराब भरी हुई थी। पुलिस द्वारा दो आरोपितों हिरासत में लेकर शराब के संबंध में पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि ट्रक में भरी शराब की पेटियों की गिनती कराई जा रही है, हालांकि चालक द्वारा उसमें दौ सौ पेटियां बताई गई है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपितों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है कि आखिर शराब कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी। पूछताछ के बाद ही सही जानकारी हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी