जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों पर डकैती का आरोप

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर महिला समेत घर में घुसे आठ पड़

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:31 PM (IST)
जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों पर डकैती का आरोप
जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों पर डकैती का आरोप

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर: जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर महिला समेत घर में घुसे आठ पड़ोसियों के विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है, जिन पर डकैती डालने के साथ ही हमले में महिला का गर्भपात होने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिभावली के हरोड़ा रोड निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी थी, जिसमें बताया गया था कि उसके दो सौ वर्गगज के आवासीय प्लाट पर अवैध कब्जा जमाने को लेकर उससे पड़ोस में ही रहने वाली महिला समेत उसक स्वजन रंजिश मानते आ रहे हैं। जो 12 नवंबर को उसके घर में घुस आए थे, जिन्होंने घरेलू सामान में तोडफोड़ करते हुए बेटे की बहू के जेवर और मोबाइल भी लूट लिया था। जिसका विरोध करने पर आरोपितों द्वारा किए गए हमले में बेटे की बहू का गर्भपात भी हो गया था। बहू का शोर सुनकर आए ग्रामीणों को देख हमलावर फायरिग करते हुए प्लाट से दावा न छोड़ने पर स्वजन को जान से मारने की धमकी देकर लौट गए थे।

पीड़ित का कहना है कि घटना के बाद से ही वह लगातार थाने के चक्कर काटता हुआ घूम रहा है और कई बार तहरीर भी दे चुका है, परंतु इसके बाद भी पुलिस में कोई सुनवाई न होने पर उसने न्यायालय की शरण में पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया। थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर सिभावली के हरोड़ा मोड़ निवासी तरन्नुम, नाजिम, कादिर, शाहरुख, रहमान, शराफत, मतलूब, मौमीन के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी