सेना के जवान के बैंक खाते से निकाले 60 हजार

- पीड़ित की तहरीर पर हापुड़ थाना देहात में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जागरण

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:17 PM (IST)
सेना के जवान के बैंक खाते से निकाले 60 हजार
सेना के जवान के बैंक खाते से निकाले 60 हजार

- पीड़ित की तहरीर पर हापुड़ थाना देहात में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

थाना देहात क्षेत्र स्थित एक बैंक में खुले भारतीय सेना में तैनात सिपाही के वेतन खाते में सेंध लगाकर साइबर ठगों ने करीब 60 हजार रुपये निकाल लिए। सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जनपद बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव बरहाना निवासी नानक चंद ने बताया कि वह भारतीय सेना में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती दिल्ली में चल रही है। उनका वेतन खाता हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित बैंक आफ इंडिया की शाखा में हैं। पीड़ित के बैंक खाते से 30 जून से लेकर पांच जुलाई तक प्रतिदिन दस-दर हजार रुपये साइबर ठगों ने निकाल लिए। मामले की जानकारी पर पीड़ित के होश उड़ गए। बैंक अधिकारियों को सूचना देकर पीड़ित ने खाता सीज कराया। शनिवार को पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि मामला साइबर ठगी से जुड़ा है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साइबर सेल की टीम मामले की जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस ठोस नतीजे पर पहुंचकर मामले का पर्दाफाश कर देगी।

------

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक लापता, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना बिसरख क्षेत्र के गांव चिपयाना निवासी मोमराज ने बताया कि उसका बड़ा भाई चंद्रपाल जनपद मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के गांव गोविदपुरी में रहता है। करीब 20 दिन पहले वह थाना देहात क्षेत्र के प्रभाविहार निवासी जीजा विनोद कुमार के घर पर रह रहा था। 19 जुलाई को मोमराज जीजा विनोद से जनपद बुलंदशहर के गुलावठी जाने के लिए कहकर घर से निकला था। इसके बाद से वह घर नहीं लौटा। पीड़ित व उसके स्वजन ने संभावित जगहों पर भाई की तलाश की लेकिन सुराग नहीं लग सका। शनिवार को पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मोमराज की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी