Hapur: कार्तिक अमावस्या पर स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं को कार ने मारी टक्कर, 2 की मौत; कई घायल

कार्तिक अमावस्या पर स्नान कर घर लौट रहे मेरठ के गांव जंगेठी निवासी थ्री व्हीलर से सवार लोगो को तेजगति से आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 9 लोग घायल ही गए जबकि दो लोगो की मौत हो गई। हादसे के दौरान मेरठ मार्ग पर जाम लग गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 01:53 PM (IST)
Hapur: कार्तिक अमावस्या पर स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं को कार ने मारी टक्कर, 2 की मौत; कई घायल
कोतवाली क्षेत्र के गांव नानपुर के निकट हुआ हादसा

गढ़मुक्तेश्वर [अशरफ चौधरी]। कार्तिक अमावस्या पर स्नान कर घर लौट रहे जनपद मेरठ के गांव जंगेठी निवासी थ्री व्हीलर से सवार लोगो को तेजगति से आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 9 लोग घायल ही गए, जबकि दो लोगो की मौत हो गई। हादसे के दौरान मेरठ मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के भाई ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जनपद मेरठ के गांव जंगेठी निवासी महेश कुमार ने बताया कि ब्रहस्पतिवार सुबह करीब तीन बजे उसका भाई मुकेश गांव निवासी विनोद अंकित, संजय, विशाल, भरत,रविंद्र,श्रीपाल, मुकेश, राजू, शिवा के साथ गंगा स्नान कर थ्री व्हीलर से सवार होकर घर लौट रहे थे । जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नानपुर पुलिस चौकी के निकट पहुंचे तो सामने से तेज गति पर आई एक कार के चालक द्वारा उनके थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी।

हादसे में थ्री व्हीलर पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया,जबकि उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान मेरठ रोड पर भीषणजाम लग गया। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त थ्री व्हीलर में फंसे लोगों को जैसे-तैसे निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया,जहां सभी की गंभीरता को देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । मेरठ ले जाने के दौरान घायल उसके भाई मुकेश तथा गांव निवासी दूसरे मुकेश की रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि शेष घायलों का उपचार चल रहा है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह गुर्जर ने बताया कि घटना की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर संबंधित कार को कब्जे में ले लिया है, शीघ्र ही चालक को गिरफ्तार कर आ गई कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी