स्कूल के प्रधानाध्यापक समेत 19 और मिले कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 19 और मरीजों में शुक्रवार को कोरोन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:01 PM (IST)
स्कूल के प्रधानाध्यापक समेत 19 और मिले कोरोना संक्रमित
स्कूल के प्रधानाध्यापक समेत 19 और मिले कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 19 और मरीजों में शुक्रवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से एक मरीज स्कूल का प्रधानाध्यापक और एक अन्य स्कूल के लिपिक शामिल हैं। जनपद में अभी तक 3824 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 19 और मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कुछ संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में से 19 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। अधिकारियों के अनुसार इनमें से गणेशपुरा के एक, नवज्योति कालोनी के एक, कस्तुरी बाई कोल्ड स्टोर के दो, देहात थाना के एक, दस्तोई रोड के एक, राधापुरी के दो, एकेपी इंटर कालेज के एक, अग्रसेन इंटर कालेज शिवनगर के एक, जीएस मेडिकल कैंपस के दो, मंडी रेलवे रोड पिलखुवा के एक, फुलडेरा के एक, आर्यनगर के एक, भरना सिभावली के एक, बक्सर सिभावली के एक, बझैड़ा खुर्द के एक, पिलखुवा के एक मरीज शामिल हैं।

वहीं 19 और मरीजों की उपचार के बाद जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि जनपद में अभी तक 3824 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 3543 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। 219 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। जबकि 62 मरीजों की अभी तक मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी