पथराव व बवाल में नामजद 19 आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता हापुड़ चुनावी रंजिश को लेकर 15 मई को थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव भमैड

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:01 PM (IST)
पथराव व बवाल में नामजद 19 आरोपित गिरफ्तार
पथराव व बवाल में नामजद 19 आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

चुनावी रंजिश को लेकर 15 मई को थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव भमैड़ा में हुई उपद्रव व बवाल की घटना में नामजद 19 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में 38 नामजद व 50 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

15 मई को गांव भमैड़ा के पूर्व प्रधान पक्ष के जमशेद व वसीयत की पुत्रियां मंगलवार शाम सब्जी लेकर घर लौट रही थीं। रास्ते में वर्तमान प्रधान असलम पक्ष के लोगों ने युवतियों को रोक लिया था। उनके पक्ष में वोट न करने की बात करते हुए आरोपितों ने दोनों युवतियों को तमाचे जड़ दिए थे। पीड़ित स्वजन ने आरोपितों के घर पहुंचकर शिकायत की। इस पर वर्तमान प्रधान पक्ष के सैकड़ों लोग लाठी-डंडे लेकर मौके पर आ गए और पीड़ित पक्ष के लोगों पर हमला कर पथराव कर दिया था। इस दौरान दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग घायल हो गए थे ।

मामले में 38 नामजद व 50 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह ने मुकदमे में नामजद आरोपित मुस्तकीम, रहीश, इमामुद्दीन, कमरूद्दीन, वजीर, नवाब, जिन्ना, गालिब, इंतजार, इरशाद, खलील, वसीम, सलमान, फुरकान, रमजानी, अफरोज, बाबर, फकरूद्दीन व वकील को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी