युवकों ने दूधिया का सिर फोड़ा, एक गिरफ्तार

भद्दी कमेंट का विरोध करने पर युवकों ने दूधिया का फोड़ा सिर एक गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:20 PM (IST)
युवकों ने दूधिया का सिर फोड़ा, एक गिरफ्तार
युवकों ने दूधिया का सिर फोड़ा, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र के पुराना बेतवा घाट मोहल्ले में रविवार की सुबह अराजकतत्वों ने दूधिये को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया और हाथ पैर में भी गंभीर चोटें आई हैं। लहूलुहान हालत में कोतवाली पहुंचे दूधिये ने मारपीट करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस ने मारपीट में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य फरार हैं।

सदर कोतवाली क्षेत्र के टिकरौली गांव निवासी हीरालाल पाल दूध बेचता है। रविवार को हीरालाल मुख्यालय के बेतवा घाट मोहल्ले में दूध बांटने आया था। सुबह करीब 11:30 बजे वह पुराना बेतवा घाट मोहल्ला निवासी अरविद सोनकर के घर के बाहर दूध नाप रहा था। उसी समय मोहल्ले के युवकों ने कुछ कमेंट कर दिया। जिसका उसने विरोध किया। उन्होंने उसे घेर लिया और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे दूधिये का सिर फट गया और हाथ-पैर में भी गंभीर चोटें आ गईं। दूधिये को बेहोशी की हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया है शेष फरार हो गए। दूधिये ने बताया कि उक्त युवकों ने दूध लेने आई एक महिला के ऊपर कमेंट किए थे। जिसका उसने विरोध किया। इसी बात से नाराज होकर उक्त युवकों ने उसे घेरकर डंडों से पीट दिया। कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर शीघ्र ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

राठ में पीआरडी जवान के घर में घुसकर मारपीट: पीआरडी की महिला जवान के घर में घुसकर कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कस्बे के कांशीराम कालोनी निवासी जयंती पत्नी चंद्रपाल ने बताया वह पीआरडी पद पर काम करती हैं। शुक्रवार शाम पुत्र कृष्ण कुमार अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी एक महिला गाड़ी चलाने का दबाव बना रही थी। जब उसने मना किया तो वह नाराज होकर चली गई और कृष्ण कुमार अपने घर के अंदर चला आया। कुछ देर बाद महिला अपने अन्य साथियों के साथ आई और घर में घुसकर पुत्र को डंडों से पीटने लगे। शोर सुनकर बहू साक्षी और छोटा पुत्र कपिल आया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गाली गलौज करने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोगों को आता देखकर सभी धमकी देकर भाग गए। पीड़ित पीआरडी जवान जयंती ने मारपीट के दौरान सोने की जंजीर, बहू का मंगलसूत्र और सोने की अंगूठी ले जाने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी