आईपीएल में सट्टा हारने पर की युवक की गला रेतकर हत्या

जासं हमीरपुर मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पिपरौंदा मार्ग में गला रेतकर की गई हत्या की गुत्थी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:36 PM (IST)
आईपीएल में सट्टा हारने पर की युवक की गला रेतकर हत्या
आईपीएल में सट्टा हारने पर की युवक की गला रेतकर हत्या

जासं, हमीरपुर : मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पिपरौंदा मार्ग में गला रेतकर की गई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए दो हत्यारोपियों को हत्या में प्रयुक्त चापड़ के साथ को गिरफ्तार कर लिया है। आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया था।

12 अक्टूबर की सुबह मलीकुआं चौराहा नई बस्ती निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ पुत्र हलीम का खून से लथपथ शव पिपरौंदा मार्ग पर बरामद हुआ था। एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि यूसुफ की ही दुकान में काम करने वाले सरफराज कुरैशी व उसके साथी फैजान अहमद निवासी कांशीराम कालोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने सारा राज उगल दिया।

आरोपित सरफराज ने बताया कि आईपीएल के एक मैच में सट्टा लगाने पर वह साढ़े 11 हजार रुपये हार गया था। इसे लेकर सरफराज व युसूफ में कहासुनी भी हुई थी। 10 अक्टूबर की रात योजनाबद्ध तरीके से वह युसूफ को शराब पिलाकर पिपरौंदा मार्ग पर ले गए। जहां फैजान ने यूसुफ के पेट में चापड़ घोप दिया और जमीन पर गिरते ही सरफराज ने उसी चापड़ से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया। मुख्य आरोपित सरफराज पेशे से कसाई है और मुर्गा-बकरा काटने का धंधा करता है। एएसपी ने बताया कि पुलिस टीम प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पटेल, कांस्टेबल गौरव भदौरिया, मनीष पाल और चालक प्रभात कुमार दुबे को पुरस्कृत किया जाएगा। बर्दाश्त नहीं हुईं यूसुफ की गालियां

मुख्य आरोपी सरफराज ने बताया कि उसके और यूसुफ के बीच 25 दिनों से 11500 रुपये का लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। यह पैसा आइपीएल मैचों में लगाए गए सट्टेबाजी का था। यूसुफ ने कई बार उसे फोन कर रुपये देने को तगादा किया, लेकिन पैसा न होने के करण वह उसे टालता रहा। यूसुफ उससे अब रोज गालीगलौज करने लगा था। यही गालीगलौज उसे बर्दाश्त नहीं हुई और उसने अपने साथी फैजान के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दे डाला।

chat bot
आपका साथी