जल्द उपलब्ध कराई जाएगी एक्स-रे फिल्म : सीएमओ

संस राठ शनिवार को सीएमओ ने सीएचसी का निरीक्षण किया और स्वास्थ सेवा बाधित न हो इसके लि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:54 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:54 PM (IST)
जल्द उपलब्ध कराई जाएगी एक्स-रे फिल्म : सीएमओ
जल्द उपलब्ध कराई जाएगी एक्स-रे फिल्म : सीएमओ

संस, राठ : शनिवार को सीएमओ ने सीएचसी का निरीक्षण किया और स्वास्थ सेवा बाधित न हो, इसके लिए चिकित्सा प्रभारी को आदेशित किया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक कुमार रावत ने शनिवार को सीएचसी का निरीक्षण किया। यहां चार माह से एक्स-रे फिल्म न होने पर मरीजों को निजी अस्पतालों में भटकना पड़ता है। इस बारे में उन्होंने कहा 15- 20 दिन में एक्स रे फिल्म उपलब्ध हो जाएगी। ऑक्सीजन प्लांट बनकर लगभग पूरा हो गया है। शीघ्र ही उसमें बिजली कनेक्शन उपलब्ध होगा। इसके अलावा सीएमओ ने ओपीडी, इमरजेंसी कक्ष, मेटरनिटी विग की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। जल निकासी न होने के कारण परिसर में भरा बारिश का पानी निकलवाने के लिए आदेशित किया। चिकित्सा प्रभारी जेपी साहू को व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के लिए निर्देश दिए। इस मौके पर डा. अजय चौरसिया मौजूद रहे।

पांच माह से नहीं मिला मानदेय

सीएचसी में काम करने वाले कर्मचारियों ने पांच माह का वेतन न मिलने की शिकायत सीएमओ से की है। हरिप्रसाद, जैस्मिन, मंजू देवी, भानमती, गीता, राजेश, अनिल, मूलचंद ने सीएमओ को दिए शिकायती पत्र में बताया की वह लोग आउट सोर्सिंग के अंतर्गत अस्पताल में कार्य करते हैं। लेकिन मार्च माह से अभी तक मानदेय नहीं दिया गया है।

chat bot
आपका साथी