वायरल का प्रकोप जारी, अस्पताल पहुंचे रिकार्ड 976 मरीज

जागरण संवाददाता हमीरपुर वायरल बुखार से प्रकोप ने सभी को परेशान कर रखा है। सोमवार क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 06:44 PM (IST)
वायरल का प्रकोप जारी, अस्पताल पहुंचे रिकार्ड 976 मरीज
वायरल का प्रकोप जारी, अस्पताल पहुंचे रिकार्ड 976 मरीज

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : वायरल बुखार से प्रकोप ने सभी को परेशान कर रखा है। सोमवार को जहां जिला अस्पताल में 1063 लोगों ने अपना इलाज कराया था। वहीं मंगलवार को 976 मरीज जिला अस्पताल पहुंचे। जिसमें से अधिकांश लोग वायरल बुखार से पीड़ित पहुंचे।

मंगलवार की सुबह से जिला अस्पताल में मरीजों की अच्छी खासी लाइन लगी देखने को मिली। पर्चा काउंटर से लेकर ओपीडी कक्षों के बाहर लोग हाथ में पर्चा लेकर लाइन में खड़े दिखाई दिए। बालरोग विशेषज्ञ व फिजीशियन कक्ष के बाहर सबसे ज्यादा मरीज दिखाई दिए। वहीं जिला अस्पताल की लैब में भी जांच करवाने वालों की भीड़ लगी देखने को मिली। वहीं जिला अस्पताल में डेंगू की पूरी जांच होनी शुरू हो गई है। जिसके लिए मशीन लग गई है और एक बार में नौ लोगों की जांच इस मशीन से हो रही है। महिला अस्पताल में भी रही भीड़

पुरुष अस्पताल में जहां बुखार से पीड़ित मरीजों की भीड़ नजर आ रही है। वहीं महिला अस्पताल में डिलेवरी करवाने वाली महिलाओं की भी भीड़ पहुंच रही है। सोमवार की रात 55 महिलाएं भर्ती थीं। अस्पताल में महज तीस बेड थे और भर्ती महिलाओं की संख्या ज्यादा थी। जिससे महिलाओं को परेशानियां भी उठानी पड़ी।

chat bot
आपका साथी