ट्रैक्टर के नीचे दबकर बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

रहे दो बाइक सवारों की ट्रैक्टर से टकराकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके से भाग रहे ट्रैक्टर चालक को मंडी के गार्डों व वहां तैनात कांस्टेबलों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 May 2020 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 20 May 2020 06:07 AM (IST)
ट्रैक्टर के नीचे दबकर बाइक सवार दो दोस्तों की मौत
ट्रैक्टर के नीचे दबकर बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

संवाद सहयोगी, मौदहा (हमीरपुर) : गांव से मौदहा बाजार आ रहे दो बाइक सवार ट्रैक्टर से टकरा कर उसके नीचे दब गए। पुलिस ने घायलों को जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचा। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को मंडी के गार्डों व सिपाहियों ने दौड़ कर पकड़ लिया। घटना के चलते कुछ समय के लिए मार्ग पर जाम लगा रहा।

थाना क्षेत्र बिवार के ग्राम सायर निवासी 45 वर्षीय राम सजीवन पुत्र रामाधार मंगलवार की दोपहर पड़ोसी 46 वर्षीय सप्पू पुत्र शिव प्रसाद को बाइक में बैठा मौदहा बाजार आ रहे थे। तभी कस्बे के मुख्य मार्ग पर मंडी गेट के सामने से आ रहे ट्रैक्टर बोरिग मशीन चालक की लापरवाही के चलते दोनों बाइक सवार उससे टकरा गए और दोनों ट्रैक्टर के नीचे दब गए। मौके से भाग रहे ट्रैक्टर चालक को मंडी के गार्डों ने पकड़ लिया। वहीं, हादसे के बाद उक्त मार्ग पर जाम लग गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर कोतवाली प्रभारी राजेशचंद्र त्रिपाठी पहुंचे और ट्रैक्टर के नीचे दबे लहूलुहान दोनों घायलों को जेसीबी के सहायता से निकाल कर पुलिस की गाड़ी में लाकर हमीरपुर भिजवाया। मुख्यालय पहुंचने से पूर्व दोनों घायलों ने दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी होते ही दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक बोरिग मशीन को अपने कब्जे में ले घटना की जांच शुरू कर दी है। मृतकों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। राम सजीवन अपने पीछे 3 पुत्र व तीन पुत्रियों समेत परिजनों को बिलखता छोड़ गया है। जबकि सप्पू के 2 पुत्र व तीन पुत्रियां समेत पत्नी की हालत बहदवास हो गई है। दोनों मृतक गांव में ही रह कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी