उपकारागार में दो बंदियों ने पिया फिनायल, हालत बिगड़ी

उपकारागार विभिन्न मामलों में निरुद्ध दो बंदियों ने

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 06:08 AM (IST)
उपकारागार में दो बंदियों ने पिया फिनायल, हालत बिगड़ी
उपकारागार में दो बंदियों ने पिया फिनायल, हालत बिगड़ी

जागरण संवाददाता, महोबा : उपकारागार में विभिन्न मामलों में बंद दो बंदियों ने शुक्रवार दोपहर खुदकशी की कोशिश में फिनायल पी लिया। हालत बिगड़ने पर जेलर भोलानाथ मिश्र ने बंदियों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार है।

उपकारागार में शुक्रवार दोपहर सभी बंदी काम कर रहे थे। जेलर भोलानाथ मिश्र ने बताया कि सात नंबर बैरक में लंबरदार अनिल कुमार पोछा लगवा रहे थे। इसी बीच शहर के मोहल्ला समदनगर निवासी जाकिर पुत्र रज्जव और पटेल नगर उरई निवासी उवेश पुत्र पप्पू जूता पहनकर बैरक में आ गए। फिर से गंदगी होने पर लंबरदार ने इसका विरोध किया तो झगड़ा हो गया। कहासुनी के बीच ही दोनों ने पास रखी फिनाइल की बोतल पी ली। दोनों को उल्टियां करते देख लंबरदार ने तुरंत इसकी सूचना उन्हें दी। आनन फानन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के बाद दोनों की हालत ठीक बताई गई है। डिप्टी जेलर ने छीन लिए मेरे रुपये

जिला अस्पताल में भर्ती जाकिर ने होश आने पर बताया कि डिप्टी जेलर महेंद्र ने उसके 15500 रुपये जो वह जमानत के लिए रखे था छुड़ा लिए और उसके साथ मारपीट की। बताया कि जेल में बंदियों के पास मोबाइल भी रहता है। जाकिर 14 माह से लूट के आरोप में बंद है। वहीं चोरी के आरोप में बंद उवेश अभी बोलने की स्थिति में नहीं है।

उपकारागार में डॉ. रोहित सोनकर की ड्यूटी लगी है, लेकिन प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में उनकी ड्यूटी लगी दी गई है। वहीं जेल का फार्मासिस्ट छुट्टंी पर है। बंदी के लगाए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है।

- भोलानाथ मिश्र, जेलर

chat bot
आपका साथी