गुड़ व्यापारी के साथ हुई लूट के मास्टर माइंड समेत दो गिरफ्तार

गुड़ व्यापारी के साथ हुई लूट के मास्टर माइंड समेत दो गिरफ्तार एक पखवारे पहले बिलरख गांव के पास हुई थी व्यापारी के साथ लूट और मारपीट की घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 06:04 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:04 PM (IST)
गुड़ व्यापारी के साथ हुई लूट के मास्टर माइंड समेत दो गिरफ्तार
गुड़ व्यापारी के साथ हुई लूट के मास्टर माइंड समेत दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, राठ : एक पखवारे पहले कोतवाली के बिलरख गांव के पास लुटेरों ने बाइक सवार गुड़ व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए 3.47 लाख रुपये लूट लिए थे। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

19 मई को बिलरख गांव निवासी गुड़ व्यापारी मान सिंह राजपूत पुत्र राजबहादुर छोटे भाई भान सिंह के साथ बाइक से गल्ला मंडी आ रहा था। गांव से दो किमी दूर निकलने पर बीच रास्ते में एक अपाचे खड़ी किए पांच बदमाशों ने व्यापारी की बाइक रोक ली थी। बदमाशों ने व्यापारी के ऊपर तमंचा तान और उसके भाई के ऊपर लाठियों से हमला कर दिया था। बदमाशों व्यापारी की जेब में पड़े 3.47 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे। एक पखवारे बाद कोतवाली पुलिस ने घटना के मास्टर माइंड सीताराम बिलरख और उसके एक साथी शिवम उर्फ पप्पू पुत्र चंद्रभान निवासी टोलारावत को गिरफ्तार किया है। कोतवाल मनोज कुमार ने बताया आरोपितों के पास से एक अपाचे बाइक और तमंचा बरामद किया है। कोतवाल ने बताया कि विवेचना के दौरान आपसी रंजिश और मारपीट का मामला सामने आया है। व्यापारी के हुई 3.47 लाख रुपये की लूट को लेकर कोतवाल ने बताया कि रुपये लूटे जाने का तथ्य प्रमाणित नहीं हो पाया।

chat bot
आपका साथी